बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRICKET NEWS - अच्छी शुरूआत के बाद लड़खड़ायी न्यूजीलैंड की पारी, 259 रन पर सिमटी पूरी पारी, स्पिनरों की तिकड़ी ने किया कमाल

CRICKET NEWS - न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड की पहली पारी को सिर्फ 259 रन पर समेट दिया। इस दौरान भारत की तरफ से वाशिंगटन सुंदर ने सात विकेट लिए, तीन विकेट अश्विन के खाते में गए।

CRICKET NEWS - अच्छी शुरूआत के बाद लड़खड़ायी न्यूजीलैंड की पारी, 259 रन पर सिमटी पूरी पारी, स्पिनरों की तिकड़ी ने किया कमाल
सुंदर ने न्यूजीलैंड को 259 पर किया आउट।- फोटो : BCCI

 DESK - न्यूजीलैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में 36 साल बाद हार का सामने करने के बाद टीम इंडिया ने आज से पूणे में शुरू हुए दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी की। टॉस हारकर फील्डिंग करने उतरी टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड की पूरी पारी को सिर्फ 259 रन पर समेट दिया। न्यूजीलैंड के सभी विकेट स्पिनरों के हिस्से में गए। 

सुंदर का मौका देने का मिला फायदा

मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में बड़ा बदलाव किया। यहां कुलदीप यादव की जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया। सुंदर ने भी कप्तान के भरोसे को सही साबित किया और न्यूजीलैंड के सात बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया, वहीं तीन विकेट अश्विन के हिस्से में आई। 

इससे पहले न्यूजीलैंड का पहला विकेट जल्द गिरने के बाद कॉन्वे और रविंद्र ने पारी को संभाल लिया। दोनों ने अपने अर्द्धशतक पूरे किए। जिससे न्यूजीलैंड की पारी बड़े स्कोर की तरफ बढ़ती नजर आ रही है। इस दौरान कॉन्वे की पारी 76 रन पर सिमट गई। वहीं रविन्द्र भी 65 रन बनाकर आउट हो गए। दोनों के बाद न्यूजीलैंड का कोई भी बैटर लंबी पारी नहीं खेल सका। मिचेल सैंटनर ने 33, डेरिल मिचेल-विल यंग ने 18-18 और टॉम लैथम ने 15 रन का योगदान दिया। पांच बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके।



Editor's Picks