बिहार आए अमृतसर के स्वर्ण कारोबारी हुआ लूट का शिकार, पिस्टल की नोंक पर छिन लिए 35 लाख के गहने

बिहार आए अमृतसर के स्वर्ण कारोबारी हुआ लूट का शिकार, पिस्टल की नोंक पर छिन लिए 35 लाख के गहने

GOPALGANJ : जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र में अमृतसर के अमृतसर के एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट की घटना सामने आई है। बताया गया कि लुटेरों ने उनसे पिस्टल दिखाकर लगभग 35 लाख रुपए के जेवर व 20 हजार रुपए नकद लूट लिए। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई तेज कर दी है। 

ऑटो से उतारकर दिया घटना को अंजाम

पीड़ित पंजाब के अमृतसर के तरन तारन रोड हरगुन ज्वेलर्स के थोक व्यवसायी अमरदीप सिंह बताया जाता है। प्रत्यक्षदशिर्यो ने बताया कि सोमवार को ज्वेलरी कारोबारी मीरगंज शहर स्थित एक आभूषण दुकान में आभूषण की सप्लाई करने के बाद टेम्पू गोपालगंज जा रहे थे. जैस ही ऑटो यात्रियों को लेकर गोपालगंज -मीरगंज मुख्य मार्ग पर वृन्दावन पेट्रोल पंप के पास पहुंची कि पीछे से ओवर टेक कर बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर टेम्पू को रोक दिया. जिसके बाद उन्होंने कारोबारी को गाड़ी ने उतार दिया और पिस्टल के बल पर जेवरों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। बताया गया कि बैग में 750 ग्राम सोने के जेवर और 20 हजार नगद रुपए थे। 

इस घटना के बाद हाइवे पर दोनों तरफ थोड़ी देर के लिए वाहन खड़े हो गये. लूटेरों के जाने के बाद वाहनों का परिचालन शुरू हुआ. घटना की सूचना पर पहुंची थावे व उचकागांव थाने की पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। उचकागांव पुलिस घटना स्थल से व्यवसायी को अपने साथ लेकर थाने गयी।  पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने बताया कि अमरदीप सिंह ज्वेलरी कारोबारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Find Us on Facebook

Trending News