ससुराल से जेवर-नगदी लेकर फरार हुई ‘लुटेरी दुल्हन’

ससुराल से जेवर-नगदी लेकर फरार हुई ‘लुटेरी दुल्हन’

पटना: पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब के इलाके से लुटेरी दुल्हन का मामला प्रकाश में आया है. यहां नई नवेली दुल्हन ने रात के सन्नाटे में मौका देख कर अपने ससुराल से जेवरात और नगद रुपए समेत अन्य कीमती सामान लेकर रातों रात फरार हो गई. 

जिसके बाद दुल्हन के खिलाफ पीड़ित ससुराल वाले ने इस घटना की लिखित शिकायत की. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की करवाई में करने में जुट गई हैं. साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी के अनुसार, चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब के पास रहने वाले राजेश राम ने अपने बेटे सुधीर कुमार की शादी बेगूसराय के रहने वाले संजय राऊत की बेटी मोनी कुमारी के साथ बीते 29  नवंबर किया था. 

जिसके बाद सुधीर और मोनी एक दूसरे के साथ रह रहे थे. लेकिन बीती रात लुटेरी दुल्हन ने अपने पति सुधीर और सास ससुर को सोते हुआ छोड़कर जेवरात, नगद रुपए और कीमती सामान समेत पांच लाख रुपए की संपत्ति लेकर फरार हो गई. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर उस लुटेरी दुल्हन के तलाश में जुट गई है. 

एसआई सिधेश्वर पासवान ने मीडिया से  बताया कि परिजनों ने सुधीर की नई नवेली दुल्हन मोनी देवी 2 बजे रात्रि में घर से भाग गई है. परिजनों के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर करवाई की जाएगी. वहीं, रात के सन्नाटे में दुल्हन के भाग जाने पर परिजन परेशान है, उनका कहना है कि बहू मोनी देवी गहने और रुपए लेकर भाग गई है. बहु मोनी का कोई पता नहीं चल रहा है, जिसके बारे में लिखित शिकायत चौक थाने में किया है.

Find Us on Facebook

Trending News