बाइक शो-रुम के मालिक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी मारने की धमकी

बाइक शो-रुम के मालिक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी मारने की धमकी

 GAYA :  गया जिले फतेहपुर थाना क्षेत्र के नंदनी हीरो शो रूम के मालिक से अपराधियों ने 10 लाख की रंगदारी देने की मांग की है। वहीं पैसे नहीं देने पर  रंगदारों ने  गोली मारने की दी धमकी दी। वहीं धमकी मिलने को लेकर पीड़ित नीलेश कुमार न्याय के  एसएसपी कार्यालय गुहार लगाने पहुंचा और अपनी सुरक्षा की मांग की। 

इस संदर्भ मे नंदनी हीरो शो रूम के मालिक नीलेश कुमार ने बताया कि पिछले 23 जुलाई 2022 को संध्या के अनजान नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन आया था। फोन के माध्यम से हमसे 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी, और मेरे शो रूम मे गोलीबारी भी हुई थी जिसमें मेरे शो रूम के एक स्टाफ को गोली भी लाग गई थी। जिसमें चार अपराधियों की गिरफ्तारी हुई थी उसके बाबजूद दूसरी बार मुझसे  अपराधियों के द्वारा रंगदारी की मांग 31/8/2022 को की गई है! फिर अनजान नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन आया कि 10 लाख रुपये की रंगदारी दो नहीं तो परिवार  एवं शो रूम के स्टाफ़ के साथ तुम्हें भी गोली मार दूंगा उन्होंने य़ह भी बताया कि मैं पहले भी सुरक्षा के लिए एसएसपी एव जिला प्रशासन तथा मुख्य मंत्री से भी गुहार लगा चुका हू। आज फिर सुरक्षा के लिए एसएसपी से मिलने आया था उन्होंने सुरक्षा का भरोसा दिया है

उन्होंने य़ह भी बताया कि अपने के  सुरक्षा के लिए सशस्त्र बल एवं अंगरक्षक अपने शो रूम के लिए मांग की है तथा अपने आत्म सुरक्षा के लिए हथियार का लाईसेंस का भी मांग किए है। उन्होंने ने भी कहा कि हमें एसएसपी मैडम के द्वारा असवाशन मिला है कि आप आवेदन डिजए आपको हथियार और सिक्युरिटी भी मुहैया कराया जाएगा। हमारा हथियार का जो आवेदन दिया गया था जिलापदाधिकारी के यहा  3/8/2022 को दिया गया था जिसका पत्राक नंबर  363 है जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे आ चुका है।

 मैं यही पुलिस प्रशासन से मांग करता हू कि जबतक हमें आत्म सुरक्षा के लिए हथियार का लाईसेंस हमे निर्गत किया जाए। तब तक हमें आत्म सुरक्षा के शस्त्रबल और अंगरक्षक हमारे नंदनी हीरो शो रूम  मे जो आम जनता ग्राहक आते है और हमारे शो के  स्टाफ के शस्त्रबल नियुक्त किया जाए। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी कौर मामला दर्ज कर अपराधियों के खोजबीन मे जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News