बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बर्तन कारोबारी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए की हुई लूट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पटना में बर्तन कारोबारी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए की हुई लूट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

PATNA : बिहार में इन दिनों अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन हत्या, लूट और डकैती जैसी घटनाएं अब आम बात हो चुकी है। पुलिस की अपराध पर काबू पर करने की तमाम कोशिश के बावजूद अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते दिख रहे है। ताजा मामला बिहटा थाना इलाके का है। जहां हथियार के बल पर एक बर्तन कारोबारी से ₹10 लाख रूप की लूट को अंजाम दिया गया है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के परेव गांव निवासी अजीत कुमार जो बर्तन का कारोबार करते हैं। प्रतिदिन की तरह बर्तन को लेकर दूसरे जिला में बेचने जाते थे। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर एएसपी अभिनव धीमन एवं थानाध्यक्ष सनोवर खान घटनास्थल पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। 

वही बर्तन कारोबारी अजित कुमार ने बताया कि वो गया जिला में नए बर्तन बेचकर अपने ड्राइवर के साथ पिकअप वैन से घर लौट रहे थे। इसी बीच इटवा दोघरा गांव के छिलका के ठाकुरबारी मंदिर के पास पहले से घात लगाए सुमो विक्टा एवं बाइक सवार बदमाशों ने पिकअप वैन को रोका और पिस्टल दिखाकर बदमाशो ने पिकअप वैन के अंदर बैग में रखे 10 से 11लाख रुपया से भरा बैग और पिकअप वैन का चाबी लेकर भाग गए। हालांकि कारोबारी ने बताया कि वो महीने में एक से दो बार ही दूसरे जिले में बर्तन बेचने जाया करते थे।

वही इस सम्बन्ध में बिहटा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सनोवर खान ने बताया की परेव गांव निवासी अजीत कुमार जो बर्तन का कारोबार करते थे। गया जिला से बर्तन बेचकर घर लौट रहे थे। इसी बीच इटवा दोघरा गांव के छिलका के पास हथियार के बल पर 10 लाख से ऊपर रुपए से भरा बैग जो उनके पिकअप वैन में रखा हुआ था। उसे अज्ञात बदमाशों ने लूट कर भाग गया है। जिसकी लिखित आवेदन कारोबारी के द्वारा थाने में दिया गया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस को सूचना मिलने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। 

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News