नालंदा में शराब के नशे में पकड़े गये 10 लोग, सभी ने पुलिस के समक्ष शराब नहीं पीने की ली शपथ

नालंदा में शराब के नशे में पकड़े गये 10 लोग, सभी ने पुलिस के समक्ष शराब नहीं पीने की ली शपथ

नालंदा. बिहार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पटेल कॉलेज के समीप 10 शराबी को गिरफ्तार किया है। सभी नशेड़ी को जेल भेजने से पूर्व डीएसपी ने जीवन में शराब का सेवन न करने की शपथ दिलायी। शायद बिहार का यह पहला मामला है, जब पकड़े गए शराबियों ने भविष्य में शराब नहीं पीने की शपथ डीएसपी के समक्ष ली हो।

क्या बोले सदर डीएसपी

सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी ने बताया है कि पुलिस अधीक्षक को मिली सूचना पर बिहार थाना की पुलिस ने पटेल कॉलेज के पीछे रेड कर शराब का सेवन कर रहे 10 शराबियों को नशे की हालत में 5 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच में सभी का नशे में होने की पुष्टि हुई। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस गिरफ्तार में आये आरोपियों का नाम लखन चौधरी (55) पिता फागु चौधरी, प्रेम राम (38) पिता अर्जुन राम, अरुण राम (60) पिता ईश्वर राम, लड्डू कुमार (24) पिता होलु राम, राजेश राम (45) पिता स्व. सीतराम, जितेंद्र कुमार (45) पिता स्व बाबूलाल है. ये सभी थाना क्षेत्र के महलपर के निवासी हैं. वहीं अजय वर्मा (38) पिता डमरसी साव, गुड्डू कुमार (42) पिता स्व राजो यादव सालूगंज थाना क्षेत्र के निवासी है। चन्दन दास (35) पिता भगवान दास, म्बेर हड़िया पोखर थाना क्षेत्र का निवासी है। दिलीप कुमार (35) पिता जगदीश दास गढ़पर थाना क्षेत्र का निवासी है।



 

Find Us on Facebook

Trending News