बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नफरत और ईर्ष्या बांट रही है 10 वर्षों की मोदी सरकार, तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री पर एक और बड़ा हमला

नफरत और ईर्ष्या बांट रही है 10 वर्षों की मोदी सरकार, तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री पर एक और बड़ा हमला

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। एक ओर जहां एनडीए की ओर से बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही हैतो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की ओर से चुनावी प्रचार का मोर्चा तेजस्वी यादव ने संभाला हुआ है। तेजस्वी यादव ना सिर्फ चुनावी सभा कर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। बल्कि सोशल मीडिया को भी वो पीएम मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। तेजस्वी एक के बाद एक ट्विट कर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव भी मोदी सरकार पर जमकर ट्विटर वार कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में एक बार फिर तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्विट कर पीएम मोदी के 10 सालों के कार्यकाल पर सवाल उठाया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि 10 सालों वाली मोदी सरकार देश में केवल नफरत और ईर्ष्या फैला रही है। तेजस्वी ने कहा है कि, पीएम मोदी की कुर्सी खतरे में हैं। और यह देश की जनता को बता रहे हैं कि देश के नागरिक खतरे में हैं। तेजस्वी यादव ने पूछा है कि यह कौन सी राजनीति है, जिसमें देश की सरकार ही देश की जनता को डरा रही है।    

दरअसल, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्विट कर कहा कि, "देश में नौकरी, शिक्षा, चिकित्सा, विकास जैसे मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा की बजाय 10 वर्षों की मोदी सरकार नफरत और ईर्ष्या बांट रही है। इनकी खुद की कुर्सी खतरे में होती है तो ये कहते है कि देश के नागरिक ही खतरे में है। यह कौन सी राजनीति है जिसमें सरकार ही देश के नागरिकों को डरा रही है, आपस में लड़ा रही है"।

मालूम हो कि, तेजस्वी यादव इन दिनों पीएम मोदी पर लगातार हमलावर हैं। तेजस्वी हर बार पीएम मोदी को घेरने के लिए नया पैंतरा अपनते हैं। इन दिनों तेजस्वी यादव पीएम मोदी के 2014 में दिए गए भाषण को ही अपना हथियार बना लिया है। तेजस्वी जहां भी जनसभा करने जाते हैं वहीं स्पीकर लगाकर पीएम मोदी के पुराने भाषण को जनता को सुनाते हैं। जिसमें पीएम महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी को खत्म करने के लिए जनता से कई वादे करते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव पीएम के बिहार दौरे से पहले उनसे अक्सर सावल भी करते हैं। दिखा जाए तो तेजस्वी इन दिनों पीएम मोदी पर चौतरफा वार कर रहे हैं।

Suggested News