बिहार में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, एक साथ मिले 88 पॉजिटिव, आंकड़ा 10 हजार के पार

बिहार में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, एक साथ मिले 88 पॉजिटिव, आंकड़ा 10 हजार के पार

पटना :बिहार में लगातार कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है. राज्य में 88 नए संक्रमित मरीजों के साथ आगरा 10000 के पार पहुंच गया है. बिहार में कुल अब तक संक्रमित मरीज 10076 पर पहुंच गए हैं. जिन जिलों में संक्रमण के नए मामले सामने आए औरंगाबाद, बांका, भागलपु,र दरभंगा, पूर्वी चंपारण, गया, जमुई, कैमूर, किशनगंज, मधुबनी, मुंगेर, नवादा, सहरसा, शेखपुरा, सीतामढ़ी, पश्चिमी चंपारण और राजधानी पटना शामिल है.  पटना की बात करें तो पटना में कुल 12 नए संक्रमित मरीज मिले हैं जिसमें फतुहा, पटना शहर, बाढ़, बख्तियारपुर और पंडारक शामिल है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों का संख्या अब 10000 के पार चला गया है, बीते मंगलवार को जहां रिकॉर्ड 370 नए मरीज मिले तो वहीं पिछले 24 घंटे में 170 संक्रमित ठीक भी हुए हैं.अब ठीक होने वालों की संख्या 7544 हो गई. राज्य में कुल 2400 से ज्यादा एक्टिव हैं. गौरतलब है कि मंगलवार को पांच और कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जिसके बाद महामारी से मरने वालों की संख्या 70 हो गई है.

बिहार सरकार के एक मंत्री, पूर्व सांसद के बाद अब कांग्रेस के एक विधायक भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.ये विधायक हैं औरंगाबाद के आनंद शंकर, विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  मंगलवार को 8231 सैंपल की जांच में विधायक समेत कुल 370 नए पॉजिटिव मिले थे.

Find Us on Facebook

Trending News