पटना में बलबला उठा कोरोना, आंकड़ा 1हजार के पार, इन इलाकों में लगातार मिल रहे हैं पॉजिटिव केस

पटना में बलबला उठा कोरोना, आंकड़ा 1हजार के पार, इन इलाकों में लगातार मिल रहे हैं पॉजिटिव केस

पटना : राजधानी पटना में शुक्रवार को 78 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद पटना पहला जिला बन गया है जहां कोरोना मरीजों की संख्या एक हजार पार पहुंच गई है.  शुक्रवार को मिले 78 मरीजों के साथ पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 1016 हो गई. उधर, प्रदेश में 7 और मौतों के साथ मृतकों की तादाद 89 पहुंच गई है. राज्य में शुक्रवार को 428 नए मरीज मिले. संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11111 हो गई.


पटना सिटी, बोरिंग रोड, कंकड़बाग, राजीव नगर, हनुमान नगर समेत 16 जगह संक्रमित

पटना में कोरोना का संक्रमण अब हर इलाके में तेजी से फैलता जा रहा है. पटना में 16 इलाकाें में कोरोना संक्रमित मरीज मिले. दानापुर में 10, नौबतपुर में 14, पटना सिटी में 7, दनियावां में 7, एसके पुरी में 4 और राजीवनगर, कंकड़बाग, कुम्हरार, हनुमाननगर, बोरिंग रोड, पालीगंज, खेमनीचक, फुलवारीशरीफ, बख्तियारपुर में एक-एक संक्रमित मिले हैं. पटना सिटी में अबतक 215 मरीज मिल चुके हैं. उधर, पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गई. 45 साल का सत्येंद्र साव नवगछिया का रहने वाला था.

पटना के सिविल सर्जन आरके चौधरी के मुताबिक नौबतपुर में सबसे अधिक 14 मरीज मिले हैं. पटना एम्स में एक डॉक्टर भी संक्रमित हो गए हैं. वे एम्स के हॉस्टल में रहते हैं. पहली बार एम्स के डॉक्टर संक्रमित हुए हैं. पहले टेक्नीशियन हुआ था. टीबीडीसी के 6 स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित मिले हैं. 

स्टेट हेल्थ सोसाइटी के फाइनेंस एडवाइजर और गर्दनीबाग अस्पताल के दो फार्मासिस्ट भी संक्रमित हुए हैं. दोनों ओपीडी में भी बैठते थे. स्टेट हेल्थ सोसाइटी के दो अधिकारी भी संक्रमित हुए हैं. इसमें एक का इलाज पटना में चल रहा है।.


Find Us on Facebook

Trending News