पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के पार, 7 लोगों ने तोड़ दिया दम

पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के पार, 7 लोगों ने तोड़ दिया दम

PATNA : राजधानी पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. पटना पूरी तरह कोरोना के रडार पर है. पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार हो गई. मंगलवार को जिले में कुल 354 कोरोना संक्रमित मिले. अब संक्रमितों की कुल संख्या 10 हजार 319 हो गई है। जिलें में संक्रमितों का 10 हजार का आंकड़ा 135वें दिन पहुंचा.

पटना में पहला कोरोना संक्रमित 22 मार्च को मिला था. मंगलवार को पटना के सात संक्रमितों की मौत हो गई जबकि पांच डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए हैं. पांच की मौत  एम्स में , एक की पीएमसीएच में और एक की एनएमसीएच में हुई है. संक्रमित डॉक्टरों में तीन आईजीआईएमएस के और दो एम्स के बताए जा रहे हैं. पटना सिटी से 14, फुलवारी से आठ, कंकड़बाग, कदमकुआं और गर्दनीबाग से पांच-पांच, आशियाना से तीन, राजीवनगर से दो, पाटलिपुत्रा कॉलोनी से दो, कुरथौल से दो, मीठापुर से दो, एसके पुरी के एक ही अपार्टमेंट के दो, बोरिंग कैनाल रोड से दो के अलावा कई अलग-अलग मोहल्ले से मिले हैं.

एम्स पटना में पांच मरीजों की मौत कोरोना से हो गई. सभी पटना के थे. इनमें शेखपुरा के केशवेंद्र कुमार, नासीरगंज का अनिल बारीक, सबनपुरा की नासरीन अंजुम,  बोरिंग कैनाल रोड के रजनीकांत झा और आशियाना मोड़ के प्रवीण कुमार शामिल हैं. एम्स में मंगलवार को कुल 32 लोग भर्ती हुए. इनमें से 20 पटना के हैं।.साथ ही दो डॉक्टर और दो नर्सिंग स्टाफ भी संक्रमित हुए हैं. 20 संक्रमितों में बोिरंग कैनाल रोड, एसके पुरी, राजरीवनगर, फुलवारी शरीफ, चित्रगुप्त नगर आदि मोहल्ले के लोग शामिल है.  

Find Us on Facebook

Trending News