बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मध्य विद्यालय में 11 बच्चियां अचानक पड़ी बीमार, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने फुड प्वाइजनिंग से किया इनकार

मध्य विद्यालय में 11 बच्चियां अचानक पड़ी बीमार, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने फुड प्वाइजनिंग से किया इनकार

DEHRI ON SONE : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां डेहरी के मध्य विद्यालय, गंगोली में अजीबोगरीब तरीके से अचानक एक साथ 11 छात्राएं बीमार हो गई तथा कई बच्चियों बेहोश हो गई। विद्यालय के कक्ष में कुछ ऐसा हुआ की बच्चियों जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी। इसके बाद बच्चियों को डेहरी के अनुमंडल स्तरीय अस्पताल लाया गया। बच्चियों का कहना है कि आज परीक्षा चल रहा था, इसी दौरान परीक्षा कक्ष में अचानक सभी लड़कियां घबराने लगी और चीखने लगी। 

कुछ बच्चियों का कहना है कि अचानक बेंच डेक्स के हिलने लगा, चीख पुकार की आवाज सुनकर अन्य शिक्षक जब कक्षा की ओर दौरे तो कई बच्चियों को गिरते देखा, इसके बाद सभी को अस्पताल लाया गया। बच्चियों के बेहोश होने तथा चीखने चिल्लाने के कारण का पता नहीं चल सका है। डॉक्टर का कहना है कि कोई भी फूड प्वाइजन या खाने पीने का कोई हिस्ट्री नहीं मिला है। 

वहीं स्कूल के प्राचार्य उत्तम नारायण सिंह का कहना है कि अचानक कक्षा में चीखने चिल्लाने की आवाज से वे लोग घबरा गए। घटना की सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी दी गई। कुल 11 बच्चे अचानक बीमार पड़ गए। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि उमस एवं गर्मी के कारण भी बच्चियों बीमार हो सकती हैं। 

फिलहाल बच्चियों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। ज्यादातर बीमार बच्चियों का उम्र 11 से 16 वर्ष के बीच का है।

Suggested News