12 नए MLC ने ली शपथ:नव मनोनीत सदस्यों को BJP विधान पार्षद संजय मयूख ने दी बधाई

12 नए MLC ने ली शपथ:नव मनोनीत सदस्यों को BJP विधान पार्षद संजय मयूख ने दी बधाई

PATNA: बिहार में राज्यपाल कोटे से मनोनित होने के बाद सभी 12 नए सदस्यों ने आज शपथ ली। नीतीश कैबिनेट के दो मंत्रियों ने भी शपथ लिया। वहीं तीन दिन पहले अपने दल रालोसपा का जेडीयू में विलय करने वाले उपेन्द्र कुशवाहा भी विधान पार्षद बने हैं। मंत्री अशोक चौधरी और मंत्री जनक राम भी विधान परिषद की सदस्यता ली है। 

इसके अलावा राम बचन राय,संजय कुमार सिंह उर्फ संजय गांधी , ललन कुमार सर्राफ, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, संजय सिंह, देवेश कुमार, प्रमोद कुमार, घनश्याम ठाकुर और निवेदिता सिंह ने भी शपथ ली। विधान परिषद के चालू सत्र में ही शपथ ग्रहण का कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। 


+बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दी बधाई

वहीं,बीजेपी विधान पार्षद व बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने नव मनोनीत 12 विधान पार्षदों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इन नये सदस्यों ने उच्च सदन का शपथ लिया है। इससे गरिमा और भी बढ़ेगी। 

काफी समय से खाली थी सीटें

बता दें,राज्यपाल कोटे से मनोनयन वाली बिहार विधान परिषद की 12 सीटें काफी समय से खाली थीं, लेकर बिहार विधानसभा चुनाव के पहले से ही जबरदस्त सियासत होती रही है। पार्टियों के नेता लगातार इसको लेकर अपने आलाकमान की गणेश परिक्रमा करते रहे । अंत में मंगलवार को बिहार कैबिनेट ने सीएम नीतीश कुमार को सिफारिश करने के लिए अधिकृत कर दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News