जन्माष्टमी पूजा देखने गई 12 साल की मासूम से किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

जन्माष्टमी पूजा देखने गई 12 साल की मासूम से किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

KHAGDIYA :- खगड़िया जिले के परबत्ता गांव में 12 साल की बच्ची से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया गया कि घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्मियों ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी। जिसके बाद परबत्ता थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

मामले में बताया गया कि पीड़िता अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर 30 अगस्त को कृष्णजन्माष्टी की पूजा देखने के लिए गई हुई थी. तभी घात लगाए बैठे दो  युवकों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर किशोरी का मुहं बंद किया और घसीटते हुए बसबिटी में ले गया. जहां किशोरी से दोनों युवकों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है.  इधर दोनों युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद किशोरी से कहा कि अगर तुम यह बात किसी को बोली तो जान से मार देगें. लेकिन पीड़ित किशोरी ने जब परिवार को यह घटना के बारे में बताया तो परिवार वालों ने परबत्ता थाना में आवेदन दे कर न्याय की गुहार लगाई. 

वहीं परबत्ता थानाध्यक्ष संजय विश्वास ने कहा कि मामले की जांच करने बाद अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पीड़िता के मेडिकल जांच कराने की बात कही जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News