अपराधियों का तांडव! मात्र 120 रुपए के लिए बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर कर दी हत्या, इलाके में भय का माहौल

अपराधियों का तांडव! मात्र 120 रुपए के लिए बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर कर दी हत्या, इलाके में भय का माहौल

बेगुसराय। जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरियारपुर स्थित वार्ड 9 की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। मृतक की पहचान नेपो महतो के रूप में हुई है जो बरियारपुर स्थित वार्ड 9 के रहने वाले थे। 

बताया गया कि वह किसी काम से पैदल जा रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है उनका रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तेघड़ा थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की। तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि महज 120 रुपए के लिए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। चौंकानेवाली बात यह है कि जितने पैसों के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. उससे ज्यादा कीमत में गोली मिलती है।

बेगूसराय में लगातार हो रही है ऐसी घटनाएं

बेगूसराय जिले में पिछले दस दिनों में दिनदहाड़े गोलीबारी की आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं. जिनमें बेगूनाह लोगों को गोलियों का निशाना बनाया जा रहा है। पिछले सप्ताह भी एक ही दिन में दो युवको को गोली मार दी गई थी।



Find Us on Facebook

Trending News