14 चक्का वाले ट्रकों की जब्ती की कार्रवाई शुरू, संचालकों में मचा हड़कंप

14 चक्का वाले ट्रकों की जब्ती की कार्रवाई शुरू, संचालकों में मचा हड़कंप

कैमुर। राज्य सरकार द्वारा 14 चक्का और उससे अधिक चक्का वाले वाहनों पर बालू और गिट्टी ढूलाई बंद करने पर रोक लगा दिया गया है। जिसका आदेश आते ही आज कैमूर जिला परिवहन पदाधिकारी, मोहनिया डीएसपी, एएसडीएम सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी ऐसे ट्रकों को जब्त करने के लिए सड़क पर उतरे।  जिसके बाद पुलिस की इस कार्रवाई से ट्रक चालकों में  हड़कंप मच गया। इस दौरान सभी जहां-तहां गाड़ियां छोड़कर फरार हो गए। इस कार्रवाई में 24 से भी ज्यादा 14 या उससे चक्के वाले ट्रकों केो जब्त किया गया।

 कैमूर जिले के nh2 पर जिला प्रोग्राम पदाधिकारी के नेतृत्व में दर्जनों पुलिस पदाधिकारी ने 14 चक्का और उससे अधिक चक्का वाले वाहनों पर बालू गिट्टी ढूलाई करने के खिलाफ अभियान चलाया। जिला परिवहन पदाधिकारी रामबाबू ने बताया सरकार ने 14 चक्का और उससे अधिक चक्का वाले वाहनों पर बालू गिट्टी की ढूलाई बंद करने का निर्देश दिया है। उसको कैमूर जिले में शत-प्रतिशत पालन कराने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है । अभी तक दो दर्जन से अधिक वाहनों को जप्त किया गया है और करवाई जा रही है। लगातार अभियान चलाकर सरकार के नियम का पालन कराया जाएगा।


ट्रक यूनियनों में है नाराजगी

14 या उससे अधिक चक्कों वाले ट्रकों पर बालू गिट्टी ढूलाई पर लगी रोक को लेकर ट्रक यूनियन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। यूनियन ने साफ किया है सरकार ने गलत फैसला लिया है। इससे बड़ी संख्या में ट्रक चालकों को आर्थिक स्थिति भी प्रभावित होगी।

Find Us on Facebook

Trending News