हीरो बाइक शो-रूम और हीरो फिनकॉर्प फाइनेंस कंपनी पर 141 लोगों ने किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

हीरो बाइक शो-रूम और हीरो फिनकॉर्प फाइनेंस कंपनी पर 141 लोगों ने किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

ARARIA : अररिया में मोटरसाइकिल की खरीद में  धोखाधड़ी को लेकर 141 लोगों ने शोरुम और हीरो फिनकॉर्प फाइनेंस कंपनी पर नगर थाना में केस किया है।मामला फारबिसगंज के रामपुर रोड स्थित जेएम मोटर्स और हीरो फिनकॉर्प लिमिटेड कंपनी से जुड़ा है।पीड़ितो ने नगद रुपया लेने के बाद भी लोन पर बाइक देने का आरोप लगाया है।

फारबिसगंज के रामपुर स्थित जेम मोटर्स एवं हीरो फिनकॉर्प लिमिटेड मोटरसाइकल कंपनी के शो रुम में  धोखाधड़ी को लेकर 141 लोगों ने केस दर्ज कराया है।जीरो माइल में मोटरसाइकिल गैरेज चलाने वाले मु.शमीम अख्तर ने नगर थाना में आवेदन देकर जेएम मोटर फारबिसगंज एवं हीरो फिनकार्प लिमिटेड फारबिसगंज पर आरोप लगाया है कि मोटरसाइकिल के खरीद पर जालसाजी की गई है। पुलिस ने आवेदन पर अररिया नगर थाना में केस संख्या 658/22 दर्ज किया है। दर्ज कराए गए केस में आरोप लगाया गया है कि उसके साथ 31 बाइक खरीददार से पूरी कीमत नगद लेकर उन मोटरसाइकिलों को ऋण पर फाइनेंस कर दिया गया है। इस बात का बाइक लेने के दो वर्ष बाद फाइनेंस कंपनी से मिली नोटिस से पता चला।जालसाजी में अररिया का एक एजेंट प्रेम प्रकाश भगत भी शामिल है। प्रेम प्रकाश भगत अपने को शोरूम का एजेंट बता कर बाइक डिलीवर करने का काम करता था।

अररिया के सिसौना निवासी आबिद हुसैन ने अररिया एसपी के साथ पुलिस महानिदेशक पटना, पुलिस महानिरीक्षक पूर्णियां और अररिया डीएम को आवेदन देकर बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी करने की बात से अवगत कराया है। इस आवेदन के साथ 141 पीड़ितों का बाइक नंबर की लिस्ट भेज कर न्याय दिलाने की बात कही है। 

मामले में जे आम मोटर्स के मालिक अमित शर्मा ने आरोप को पूर्णरुप से बेबुनियाद और झूठा है।मोटरसाइकिल डिलीवरी देने से पूर्व लोन लेने वाले ग्राहक का सभी फॉर्म और कागजात पर हस्ताक्षर और साथ ही ओटीपी वेरिफिकेशन के बाद ही उसका लोन सेंशन होने की बात कही । वहीं मामले में एसडीपीओ ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही।

बहरहाल यह जांच का मामला है कि लगाये गये आरोप में कितनी सच्चाई है।लोन के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले रैकेट के तार कहाँ तक फैले हैं और इसमे कौन कौन शामिल है,जांच के बाद ही पता चल पायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News