मुजफ्फरपुर : 15 दिन से गायब बच्ची का नहीं मिला सुराग, आमरण अनशन पर बैठे परिजन

मुजफ्फरपुर : 15 दिन से गायब बच्ची का नहीं मिला सुराग, आमरण अनशन पर बैठे परिजन

MUZAFFARPUR : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक के समीप से सरस्वती पूजा यानि 16 फ़रवरी को एक पांच वर्षीय बच्ची ख़ुशी कुमारी गायब हो गयी. बाद में परिजनों ने खोजबीन के दौरान मुहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा. उसके बाद अब तक मासूम बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला है. परिजनों ने स्थानीय ब्रह्मपुरा थाने में लापता का मामला दर्ज कराया है.15 दिन गुजर जाने के बाद जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजन मुहल्ला वासियों के साथ समाहरणालय परिसर स्थित धरनास्थल पर 4 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं. 

इसके साथ ही उनको न्याय दिलाने के लिए राजद नेता भी उनके साथ बैठे हुए हैं. इसके साथ ही शनिवार की दिन परिजनों से मिलने एवं उनकी आवाज बुलंद करने पहुंचे नगर विधायक विजेंद्र चौधरी, युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार महतो, राजद प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश भारती, राजद महानगर अध्यक्ष राई शहीद इकबाल मुन्ना और इन सबों ने सरकार पर कई सवाल खड़े किया और बताया कि हमलोग इस मामले को लेकर एसआईटी की टीम गठन करने के लिए सिटी एसपी से मुलाकात करेंगे. 

उन्होंने कहा की इससे भी नहीं हुआ तो मामला नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जानकारी देकर विधानसभा में उठाने का काम करेंगे. ताकि परिजनों को न्याय मिले और उनकी बच्ची बरामद हो सके. मौके पर राजद नेता संजीव रजक, गुलशन कुमार,विनोद कुमार वर्मा, लोक चेतना दल के प्रदेश संगठन सचिव धनमंती देवी सहित अन्य दर्जनों नेता मौजूद रहे. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News