STF-पुलिस की बड़ी कामयाबी, 15 पिस्टल और 30 मैग्जीन के साथ तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार

STF-पुलिस की बड़ी कामयाबी, 15 पिस्टल और 30 मैग्जीन के साथ तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार

LAKHISARAI. बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स और लखीसराय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 15 पिस्टल और 30 मैग्जीन बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्करों को लखीसराय पुलिस के हवाले किया गया है।

 एसपी लखीसराय सुशील कुमार को सूचना मिली थी कि आरा के  तीन हथियार तस्कर मुंगेर से हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर आ रहे है। लखीसराय टोल प्लाजा के पास एक सफारी कार को रोका गया। सफारी गाड़ी की तलाशी लेने पर वहां पर कुछ नहीं मिला। खबर पक्की होने के कारण  गाड़ी को टाउन थाना लाया गया  और  गहन जांच करने के बाद हथियार बरामद किए गए।हथियारों को बरामद करने में एसटीएफ़ को ख़ासी मशक्कतों का सामना करना पड़ा। गिरफ्तार तस्करों में पुटपुट गोस्वामी, मुन्ना गुप्ता और शिट्टू कुमार शामिल हैं। सभी भोजपुर जिला के पीरो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इन्होंने गाड़ी में तहखाना बनाकर पिस्टल और मैग्जीन को छुपा रखा था। हथियार तस्कर से मुंगेर से हथियार लेकर आरा में बेचने वाले थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

सफारी गाड़ी पर सवार तीनों हथियार तस्करों की गाड़ी को जब रोका गया तो उन लोगों ने रौब भी झाड़ा। सफारी गाड़ी रोकने से तिलमिलाए तस्करों ने जमकर रौब झाड़ा।गाड़ी के अगले हिस्से की तलाशी में कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं होने से हथियार तस्करों के हौसले बढ़ गए।हालांकि इसी बीच गाड़ी के पिछले हिस्से की तलाशी ली गई तो वहां स्टेपनी टायर रखने वाले जगह पर एक तहखाना बना हुआ मिला। वहीं पर सेफबॉक्स में इन हथियारों को छुपाया गया था. गिरफ्तार तस्करों को लखीसराय जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News