बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में बसपा के संस्थापक कांशीराम की मनाई गयी 17 वीं पुण्यतिथि, प्रदेश प्रभारी बोले- अब बहन मायावती संभालेगी दिल्ली की बागडोर

बक्सर में बसपा के संस्थापक कांशीराम की मनाई गयी 17 वीं पुण्यतिथि, प्रदेश प्रभारी बोले- अब बहन मायावती संभालेगी दिल्ली की बागडोर

BUXAR : बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की 17 वीं पुण्यतिथि के अवसर बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने शहर के ऐतिहासिक किला मैदान में शक्ति प्रदर्शन कर विरोधियों को अपने ताकत से अवगत कराया। इस दौरान पार्टी के बिहार प्रभारी अनिल सिंह ने एनडीए और इंडिया गठबन्धन के नेताओं को आड़े हाथे लेते हुए कहा कि एक नागनाथ है तो दूसरा सांप नाथ है। अब देश की जनता इनसे छुटकारा पाना चाहती है। इस बार के लोकसभा चुनाव में इन दोनों गठबन्धन के नेताओं को मुँह की खानी पड़ेगी। बहन मायावती अब दिल्ली की बागडोर संभालेंगी। 

बिहार में अपराधी राज

कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बहुजन समाज पार्टी के नेता अनिल सिंह ने कहा कि बिहार में बहुजनो का खुलेआम खून बहाया जा रहा है। हत्या हो रही है। उसके बाद भी अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। अपराधी राज आ गया है।

जातीय जनगणना में नही है कोई गड़बड़ी

वही इन्होंने कहा कि जाति जनगणना के आंकड़ों को लेकर हाय तौबा मचाने वाले बेवजह इस मामले को तूल दे रहे हैं। अब हमारी मांग है कि हमारी संख्या के अनुसार हमें लोकसभा, विधानसभा, राज्यसभा, विधान परिषद के साथ ही सरकारी नौकरियों में सरकार हिस्सेदारी दे। क्योंकि पहले ही कहा गया था कि जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी। तो अब हमें हमारी संख्या के अनरूप हिस्सा दिया जाए। आंकड़े के अनुसार हमे हमारा हक नही मिला है।

पांचों राज्य में बदलेगी सत्ता

वही चुनाव आयोग द्वारा आज मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान और मिजोरम के चुनाव की तिथि घोषित कर देने के बाद  उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ना तो इस बार मोदी की जादू चलेगा। और ना ही पहले वाले लोग सत्ता में वापसी करेंगे। इसी पांच राज्यों के चुनाव से दिल्ली की कुर्सी का रास्ता निकलेगा और इन पांचो राज्यों में बहुजन समाज पार्टी की धमाकेदार एंट्री होगी। गौरतलब है की 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए अब तक भाजपा, कांग्रेस, बीजेपी और भाकपा माले के अलावे आज बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने भी शक्ति प्रदर्शन कर विपक्ष के नेताओ को अपने ताकत से अवगत कराया। देखने वाली बात यह होगी कि जब 2024 का महासंग्राम होगा तो किसे जीत और किसको हार का सामना करना पड़ता है।

बक्सर से संदीप की रिपोर्ट

Suggested News