20 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, अगले महीने होने वाली थी शादी

20 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, अगले महीने होने वाली थी शादी

NALANDA : जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र स्थित नयागढ़ गांव में खेत से एक युवती की लाश बरामद हुई है। लाश की पहचान गांव के ही बालेश्वर चौहान की 20 वर्षीय पुत्री सरिता कुमारी के रुप में हुई। इस मामले को लेकर मृतिका के पिता द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव से थोड़ी दूर भिठा खंधा के पइन में एक शव को पड़ा देखा। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं मृतिका की पहचान गांव के बालेश्वर चौहान की 20 वर्षीय पुत्री सरिता के रुप में हुई। 

शव की हालत विभत्स थी। युवती की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी। वहीं घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून बिखरा था। परिजनों ने बताया की वह सुबह को शौच के लिए निकली थी और उसके बाद वापस नहीं लौटी थी। वहीं तकरीबन तीन घंटे बाद उसकी लाश मिलन की उनलोगों को सूचना मिली। इधर घटना के बाद से इलाके में ऑनर कीलिंग की चर्चा हो रही है। गांव वाले दबी जुबान परिजनों द्वारा ही हत्या किए जाने की बात कर रहे है।

बताया जा रहा है कि सरिता की शादी मुंगेर के धरहरा में तय हुई थी। उसकी शादी तो पहले ही हो जानी थी लेकिन घर में एक हादसा हो जाने की वजह से शादी अप्रैल में तय की गयी थी और  अगले महीने बारात आने वाली थी।  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। वहीं अभी हत्या किस वजह से की गई है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस कई बिंदुओं को सामने रखकर मामले की छानबीन में जुटी है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News