PATNA में पत्नी सहित 21वर्षीय-बेटी को जिंदा जलाकर मार डाला, शराब की लत ने बना दिया हत्यारा

PATNA में पत्नी सहित 21वर्षीय-बेटी को जिंदा जलाकर मार डाला, शराब की लत ने बना दिया हत्यारा

PATNA : राजधानी पटना के जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र में एक बड़ी वारदात हुई है। एक शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर अपने ही घर में आग लगा दिया। जिसमें घर के अंदर कमरे में सो रही पत्नी और बेटी बुरी तरह से जल गए। इस हादसे में जहां आग में बुरी तरह से जलने के कारण बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरी तरफ पत्नी की हालत भी बेहद गंभीर हालत में PMCH में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी भी इलाज के कारण मौत हो गई। मृत युवती का नाम सोनम (21 साल) बताया गया है। वहीं घायल महिला का नाम रूही देवी (45 साल) बताया गया है। घर में आग लगानेवाले शख्स  की पहचान रामनाथ प्रसाद के रूप में की गई है। जो बेटी और पत्नी को आग में झौकने के बाद फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

शराब की लत में दिया वारदात को अंजाम

यह वारदात राजधानी में जक्कनपुर थाना के तहत चांदपुर बेला इलाके में दो पुलवा के पास की है।बताया जाता है कि पटना जिले के ही धनरुआ का रहने वाला 60 वर्षीय रामनाथ प्रसाद अपनी पत्‍नी रूही देवी और बेटी सोनम के साथ जक्कनपुर के चांदपुर बेला इलाके में दोपुलवा के पास किराये के कमरे रहता था। वह कोई काम नहीं करता था। हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था। रूही दूसरों के घरों में खाना बनाकर जीविकोपार्जन करती थी। रामनाथ अक्‍सर झगड़ा करता रहता था। उसे शराब की लत थी। आए दिन शराब के नशे में पत्‍नी और बेटी से गालीगलौज और मारपीट करता रहता था। जब वो रुपए नहीं देती थी तो उससे झगड़ा और मारपीट करता था। अक्सर घर में कलह होती थी

 कमरे में आग लगाकर भाग निकला सनकी

अल सुबह चार बजे के करीब घर में उसने पेट्रोल डालकर उसने आग लगा दी। उस समय सोनम और रूही सो रही थीं। आग का अहसास होने पर दोनों चीखने-चिल्‍लाने लगीं। उनकी आवाज सुनकर मकान मालिक समेत आसपास के लेाग दौड़े। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। जब तक आग बुझाई जाती मां-बेटी बुरी तरह जल गए थे। सोनम जिंदगी की जंग हार चुकी थी। गंभीर रूप से झुलसी रूही देवी को पीएमसीए में भर्ती करया गया। वहां इलाज के दौरान रूही की भी मौत हो गई। इधर घटना के बाद रामनाथ फरार हो गया। प्रथम दृष्‍टया घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है।  


Find Us on Facebook

Trending News