बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में टॉप 10 में शामिल हुआ बिहार, पॉजिटिव केस की संख्या पहुंची 2166, पंजाब को भी छोड़ा पीछे

कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में टॉप 10 में शामिल हुआ बिहार, पॉजिटिव केस की संख्या पहुंची 2166, पंजाब को भी छोड़ा पीछे

पटना : बिहार में जैसे से दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर आते जा रहे हैं, कोरोना के मरीजों के आंकड़े में बढ़ोतरी होती जा रही है.  पिछले चारों दिनों से संक्रमित मजदूरों के मिलने की दर में बेतहाशा वृद्धि हुई है. शुक्रवार को भी राज्य के 25 जिलों के 179 संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इस तरह राज्य में कुल कोरोना संक्रमिताें की संख्या दाे हजार पार कर 2166 हो गई.

टॉप 10 में शामिल हुआ बिहार
अब बिहार संक्रमित मरीजों के मामले में पंजाब को पीछे छोड़ टॉप टेन में शामिल हो गया है। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश, यूपी, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के बाद बिहार 10वें पायदान पर पहुंच गया है. 

पटना में 9 नए संक्रमित मिलने से मरीजाें का आंकड़ा 186 पहुंच गया है. इनमें सात अथमलगोला इलाके के हैं. राज्य में अबतक कुल 629 लोगों ने कोरोना को मात दी है. शुक्रवार को 36 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई.


Suggested News