बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

25 साल के युवक की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

25 साल के युवक की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

Ghaziabad : यूपी के गाजियाबाद में एक युवा दंपति की 24 घंटे के अंदर मौत ने पूरे परिवार ही नहीं बल्कि शहर को झकझोर दिया है। यहां 25 साल के एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं पति की मौत से सदमे में आई पत्नी ने भी सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। मृत दपंती की पहचान अभिषेक और अंजली के रूप में की गई है। दोनों की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी।  ऐसे में 24 घंटे में दोनों की मौत से उनका परिवार सदमे में है।

चिड़ियाघर घूमने गए थे दंपती

दोनों की बीते साल 30 नवंबर को ही शादी हुई थी। सोमवार को अभिषेक और अंजलि ने चिड़ियाघर घूमने का फैसला किया था। परिवार के लोगों ने बताया कि चिड़ियाघर में घूमने के दौरान ही अभिषेक अहलुवाली को सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। इसके बाद अंजलि ने अभिषेक के दोस्तों को फोन किया, जो मौके पर पहुंचे। 

एक युवा शख्स ने मदद की और पहले अभिषेक को जीटीबी में एडमिट कराया गया। फिर उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन अभिषेक को बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने अभिषेक की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। सोमवार को रात करीब 9 बजे अभिषेक का शव वैशाली के सेक्टर तीन स्थित एल्कॉन अपार्टमेंट पहुंचा था। तीन ही महीने तक पति के साथ रह पाई अंजलि को अभिषेक की मौत से गहरा सदमा लगा। 

परिवार दुख में डूबा था और इसी बीच उसने सोमवार की शाम को बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस तरह पति का शव घर पर ही था और अंजलि को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसकी मौत हो गई। 

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात 10:00 बजे कौशांबी पुलिस को सूचना मिली थी कि वैशाली सेक्टर तीन की एल्कॉन सोसाइटी में रहने वाली 23 वर्षीय अंजलि ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Suggested News