होली में शराब बेचने के मंसूबे पर उत्पाद विभाग ने फेरा पानी, 250 कार्टन शराब के साथ चालक गिरफ्तार

होली में शराब बेचने के मंसूबे पर उत्पाद विभाग ने फेरा पानी, 250 कार्टन शराब के साथ चालक गिरफ्तार

SHEKHPURA : बिहार में धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. होली और पंचायत चुनाव को देखते हुए इस कारोबार में तेजी आई है. कई जगहों पर चोरी चुपके शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है. हालाँकि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम इस मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई करती है. इसी कड़ी में शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज मोड़ के पास उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब से लदे एक ट्रक को जब्त किया है. 

वहीँ ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई किया है .शराब व्यवसायी ट्रक में तहखाना बनाकर शराब की बड़ी खेप  ले जा रहा था. इसी सूचना पर कार्रवाई की गई है. शराब मिलने की सूचना पाते ही एसपी कार्तिकेय शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शराब तस्करी की जानकारी लिया है. 

एसपी ने कहा कि उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई किया है. जबकि चालक से पूछताछ की जा रही है. एसपी ने कहा कि शराब व्यवसाई लगभग ढाई सौ कार्टून अंग्रेजी शराब को ले जाया जा रहा था. लेकिन पुलिस ने होली में शराब बेचने की कोशिश पर पानी फेर दिया है. 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News