राइस मिल से 27 ड्रम स्प्रिट और 298 कार्टून विदेशी शराब बरामद, कार्रवाई के लिए पहुंची थी पटना मध निषेध डीएसपी की टीम

राइस मिल से 27 ड्रम स्प्रिट और 298 कार्टून विदेशी शराब बरामद, कार्रवाई के लिए पहुंची थी पटना मध निषेध डीएसपी की टीम

MOTIHARI : जिले में अवैध शराब  के लेकर बड़ी कार्रवाई हुई है। यहां  पटना मध निषेध डीएसपी सिन्धुशेखर सिंह अरेराज सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में  मोतिहारी के पहाडपुर  थाना क्षेत्र के भांजा टोला राइस मिल से ट्रक पर लदे 27 ड्राम कच्चा स्प्रिट व गोदाम में रखे 298 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है। शराब जब्त कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने ट्रक और एक पीकऑप को भी जब्त कर लिया है। छापेमारी के बाद  क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है कि इतने बड़े शराब कारोबार का स्थानीय थाना पुलिस को भनक भी नही थी।  कार्रवाई शनिवार देर रात की बतायी जा रही है।

मोतिहारी के पहाडपुर में राइस मिल के आड़ में चल रहे शराब कारोबार का  पटना मध निषेध टीम ने खुलासा किया है। बताया गया कि इस कार्रवाई के लिए पटना से  मध निषेध विभाग की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात मोतिहारी पहुंची थी, जहां मद्य निषेध डीएसपी और अरेराज पुलिस ने राइस मिल में छापेमारी की। हालांकि पुलिस के पहुंचने की भनक शराब के तस्करों को लग गई और सभी कारोबारी फरार हो गए। इस कार्रवाई को लेकर डीएसपी सिंधुशेखर सिंह ने बताया कि राइस मिले से 298 कार्टन विदेशी शराब के साथ 27 ड्रम स्प्रिट बरामद किया गया है। इसके साथ ही एक पिकअप भी जब्त किया गया है। जिसका इस्तेमाल शराब को दूसरी जगह पहुंचाने के लिए इस्तेमाल किया जाता था।  छापेमारी में जपत शराब लगभग 30 लाख की बतायी जा रही है ।

पटना मध निषेध डीएसपी सिंधु शेखर सिंह के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार,अरेराज थाना सुधीर कुमार,हरसिद्धि व पहाडपुर शामिल थी। फिलहाल पुलिस कारोबारी को चिन्हित करने में जुटे है। छापेमारी के बाद क्षेत्र में  चर्चा बनी हुई है कि इतने बड़े शराब कारोबार का स्थानीय थाना को भनक तक नही थी ।


Find Us on Facebook

Trending News