बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में कंटेनर में पकड़ा गया 278 कार्टन विदेशी शराब, पुलिस ने चालक को मौके से किया गिरफ्तार

छपरा में कंटेनर में पकड़ा गया 278 कार्टन विदेशी शराब, पुलिस ने चालक को मौके से किया गिरफ्तार

CHAPRA : बिहार और यूपी को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु के बलिया मोड़ पर विशेष अभियान के तहत उत्पाद विभाग एवं मांझी थाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 278 कार्टन विदेशी शराब सहित एक कंटेनर को जब्त किया गया है। इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार तस्कर राजस्थान का रहने वाला बताया जा रहा है। बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी के बाद सरण पुलिस जयप्रभा सेतु के बलिया मोड़ पर विशेष अभियान चला रही थी। उसी अभियान के क्रम में एक कंटेनर को रोका गया। 

चालक के द्वारा बताया गया कि कंटेनर पर सिर्फ गत्ते के बंडल हैं। जिसके बाद पुलिस के द्वारा स्कैनर मशीन से कंटेनर की जांच की गई तो मशीन के द्वारा कंटेनर में शराब होने की पुष्टि की गई। कंटेनर पर लोड गत्ते के बंडल के अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब छुपा कर रखा गया था।

जांच के बाद पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया और कंटेनर को जब्त कर थाना लाया। जहां कंटेनर से 278 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। समाचार प्रेषण तक पुलिस इस मामले में कंटेनर से शराब उतारे जाने के बाद कागजी कार्रवाई में जुटी हुई है। वही गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है कि शराब किसे डिलीवरी देने के लिए लाया गया था। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News