बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पन्द्रह दिन पूर्व हुए 1.8 लाख लूट मामले में 3 लुटेरे गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार,जेनरेटर संचालक ने निभाई थी लाइनर की भूमिका

पन्द्रह दिन पूर्व हुए 1.8 लाख लूट मामले में 3 लुटेरे गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार,जेनरेटर संचालक ने निभाई थी लाइनर की भूमिका

मुंगेर कोतवाली थाना की पुलिस ने 20 अक्टूबर को एसबीआई मेन ब्रांच के पीछे राजवाटिका ठाकुरबाड़ी के समीप से भागलपुर नाथनगर निवासी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट संजीव कुमार के साथ हुए लूट मामले का उद्भेदन करते हुए 03 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस लूट मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी पहचान कर शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेने का दावा पुलिस कर रही है। पुलिस ने अपराधियों के पास से 02 बाइक, 03 मोबाइल, लूट मामले में प्रयुक्त हेलमेट बरामद किया है। जिन कपड़ों में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था, उसी कपड़े में अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस ने आरोपियों के घर से की।

 गिरफ्तार अपराधियों में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर निवासी विशाल सिंह, हजरतगंज बाड़ा गली नंबर 07 निवासी मो.महताब और कोतवाली थानान्तर्गत बेकापुर मयूरचौक निवासी शिवम कुमार शामिल है। डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अनुसंधान के दौरान यह खुलासा हुआ कि इस लूट मामले में लाइनर की भूमिका शिवम कुमार ने निभाई थी। जो एसबीआई मेन ब्रांच का जेनरेटर संचालक है। गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने लूट में संलिप्तता की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार तीनों अपराधी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। शराब और मारपीट मामले में तीनों पहले जेल जा चुके हैं। 

डीएसपी ने बताया कि इस लूट कांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार है। डीएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है, शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।डीएसपी ने बताया कि लूटे गए पैसे से विशाल सिंह ने सेकेण्ड हैंड बाइक खरीदी थी। उस सेकेण्ड हैंड बाइक को पुलिस ने बरामद करते हुए लूट में प्रयुक्त बाइक और लूट में प्रयुक्त हेलमेट तथा लूटा गया बायोमिट्रिक मशीन और टैब भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।कोतवाली थानान्तर्गत राजवाटिका ठाकुरबाड़ी के समीप से 20 अक्टूबर को अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी से 1.8 लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दिया था। 


Suggested News