बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में 32 वर्षीय युवक की लाठी डंडे से की गई पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

जमीनी विवाद में 32 वर्षीय युवक की लाठी डंडे से की गई पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

GOPALGANJ :  जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के शीतल नरहवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों ने एक 32 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल ईलाज  के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान शीतल नरहवा गांव निवासी तूफानी महतो के 32 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र महतो के रूप में की गई

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के भाई ने  बताया की  रविवार की देर शाम  मृतक अपने घर कें दरवाजे पर बैठे थे। घर के सभी लोग छठ पूजा के लिए छठ घाट पर गया था। घर  पर इन्हें अकेला देख महिला समेत चार लोगो ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर जब हमलोग पहुंचे तो आरोपी भाग कर अपने घर चले गए। 

इसी बीच जख्मी धर्मेंद्र को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के भाई ने बताया कि आरोपियों रिश्ते में चाचा लगता है। डेढ़ कट्टा जमीन पर कुछ हिस्सा जमीन को कब्जा कर लिया है। कुछ जमीन छोड़ने को कहा जाता है तो वह मारपीट करता है। पीछले चार दिन पूर्व भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों द्वारा केस भी किया गया हैं।

Suggested News