बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई, उत्तराखंड से 30 करोड़ के सोना लूटकांड के मास्टरमाइंड समेत 4 को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई, उत्तराखंड से 30 करोड़ के सोना लूटकांड के मास्टरमाइंड समेत 4 को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : उत्तराखंड से बीते दिनों करीब 30 करोड़ रुपए के सोना लूट कांड मे बिहार एसटीएफ की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर में छापेमारी कर लूट काण्ड के मास्टरमाइंड समेत 4 को गिरफ्तार किया है। आपकों बताते चले कि इस छापेमारी में बिहार एसटीएफ के अलावा, मुजफ्फरपुर के साहेबगंज की पुलिस, और स्पेशल टीम भी शामिल रही। 

आपकों बता दें कि पुरी टीम को यह कामयाबी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के विशंभरपुर से मिली। जहाँ से टीम ने कुंदन भगत को गिरफ्तार किया। जिसके बाद विशेष टीम ने उससे पूछताछ की। वही सूत्रों के अनुसार तीन से चार पुलिस वाहन से सादे ड्रेस में पहुंचे एसटीएफ के जवान पहले साहेबगुंज थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव पहुंचे। सुबह के तकरीबन 5 बजे मनोज कुमार के मकान में छापेमारी की। 

वही छापेमारी के दौरान टीम ने मकान में रह रहे सभी किराएदारों को कब्जे में लेकर उनका मोबाइल ले लिया और कुंदन भगत के बारे में जानकारी प्राप्त की। वही कुंदन भगत की पहचान होने पर टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के अनुसार, टीम के लोगों ने बताया कि उत्तराखंड से हुई सोना लूटकांड में इसकी गिरफ्तारी हुई है। कुंदन भगत एक साल से साहेबगंज थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था। 

वही टीम ने कुंदन के किराए के मकान से छापेमारी के दौरान स्कार्पियो, एसी और टीवी भी उठा कर अपने साथ ले गई। एक टॉली बैग भी साथ ले गई, जिसमें लूट का सोना हाेने की बात बताई जा रही है। वही साहेबगंज थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने किसी बात की जानकारी होने से इनकार किया है। ग्रामीणों के अनुसार, कुंदन भगत पहले भी दो बार जेल जा चुका है। फिलहाल, उसके साथ पुलिस टीम बाजपट्टी बसंतपुर निवासी अखिलेश कुमार, साहेबगंज बलथी के आशीष कुमार और पटना फुलवरिशरीफ के मो.आदिल को भी गिरफ्तार की है। उसकी गिरफ्तारी के बाद देहरादून पुलिस उसे रिमांड पर लेकर अपने साथ जायेगी। इसको लेकर कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड की प्रक्रिया की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News