शादी के नाम पर चार साल तक युवती का शोषण करनेवाले युवक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

शादी के नाम पर चार साल तक युवती का शोषण करनेवाले युवक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

नवादा : प्रमुखता से वीडियो के साथ खबर को प्रकाशित शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण शीर्षक खबर पर संज्ञान लेते हुए आनन-फानन में पुलिस को इस मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 18 फरवरी को युवती के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में वीआईपी कॉलोनी के निवासी सत्येन्द्र लाल के बेटे सोनू कुमार व उसकी पत्नी को आरोपित किया गया है।

घटना से संबंधित पिटाई का वीडियो प्रमुखता से दिखाई थी, उसी के आधार पर वीडियो के मुताबिक युवती के साथ वीआईपी कॉलोनी स्थित सोनू के आवास पर मारपीट की जाती है। घटना 17 फरवरी की देर शाम घटी बतायी जाती है। जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर महिला थाना व नगर थाना दोनों की ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।  रात भर दोनों थानों में सुलह समझौते का मामला चलता रहा । 18 फरवरी की शाम तक महिला पुलिस भी इस बारे में बयान देने से बचती रही।

दूसरी शादी का आरोप युवती के वायरल वीडियो के मुताबिक सोनू व उसके बीच चार साल तक पति पत्नी जैसे संबंध रहे हैं। इस बीच 2017 में दोनों ने पटना में शादी कर ली। युवती पटना में रहती थी।सोनू ने उसे यह नहीं बताया था कि वह शादीशुदा है।बाद में युवती को उसके शादीशुदा होने की बात पता चली।इस बीच सोनू उसके साथ मारपीट करता था व उसके रुपये आदि लेकर पटना से भाग आता था। इसी को लेकर वह 17 फरवरी की शाम उसके वीआईपी कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची , जहां उसके साथ मारपीट की गयी। पूरे मामले को देखते हुए थाना ने सोनू के खिलाफ मामला दर्ज की है।


Find Us on Facebook

Trending News