बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की बड़ी खेप बरामद, गोरौल में आलू लदे ट्रक से 400 कार्टन शराब बरामद, चार वाहन जब्त

शराब की बड़ी खेप बरामद, गोरौल में आलू लदे ट्रक से 400 कार्टन शराब बरामद, चार वाहन जब्त

हाजीपुर:  गोरौल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नरायनपुर बेदौलीया गांव से पुलिस ने लगभग 400 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है.  साथ ही मौके से तीन पिकअप एवं एक लग्जरी गाड़ी को भी पुलिस ने पकड़ा है. जानकारी के अनुसार देर रात्रि गस्ती के दौरान गोरौल पुलिस को सूचना मिली की नारायणपुर गांव में एक ट्रक से शराब लाया गया है और छोटे छोटे गाड़ियों से ले जाने की तैयारी किया जा रहा है. जब वहां पुलिस पहुंची तो उसे देख कई लोग भागने लगे, जिसे खदेड़कर पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया गया, घना अंधेरा रहने के कारण सभी धंधेबाज भागने में सफल रहे.

ट्रक की तलाशी के दौरान आलू के बोरे के नीचे छुपाकर रखी गयी 400 कार्टन शराब बरामद हुई. तीन पिकअप और एक कार भी जब्त की गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पहले से शराब की तस्करी हो रही है. 

 बताया गया है कि लग्जरी गाड़ी के मालिक का बहुत पहले से ही अवैध शराब का कारोबार में संलिप्त रहने का आरोप है. सभी गाड़ियों के चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहे. 

तीन पिकअप एवं एक लग्जरी वाहन भी जब्त किया गया है. मद्यनिषेध विभाग को सूचना मिली थी कि गोरौल बाजार के आसपास शराब की बड़ी खेप आनेवाली है. शुक्रवार की रात स्थानीय पुलिस के साथ मद्य निषेध विभाग की टीम ने दबिश दी, जहां सत्यनारायण राय के दरवाजे पर खड़े ट्रक से शराब बरामद हुई. शराब को पिकअप पर अनलोड किया जा रहा था. उसके बाद शराब व ट्रक समेत अन्य वाहनों को जब्त कर लिया गया.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शराब बरामदगी की पुष्टि किया है. साथ ही बताया है कि प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारियों के पहचान की कोशिश की जा रही है. धंधेबाजों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


हाजीपुर से अमरेश की रिपोर्ट

Suggested News