फतुहा-इस्लामपुर रेलखंड पर पटरी से उतरी मालगाड़ी की 5 बोगियां, घंटों बाधित रहा रेल परिचालन

फतुहा-इस्लामपुर रेलखंड पर पटरी से उतरी मालगाड़ी की 5 बोगियां, घंटों बाधित रहा रेल परिचालन

NALANDA : फतुहा-इसलामपुर रेल खंड पर एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को झारखंड से कोयला लोडकर दनियावां जा रही मालगाड़ी की 9 बोगियां बेटरी होकर पलट गई। बाेगियों के बेपटरी होने पर तेज आवाज हुई। जिससे ग्रामीण डर गए। हालाँकि चालक को घटना का पता नहीं चला। कुछ दूर जाने के बाद चालक को घटना की भनक लगी। तब इंजन में ब्रेक लगाया गया। 


घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सभी बोगी में कोयला लोड है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीँ चालक व गार्ड गाड़ी छोड़ फरार हो गए। घटना का कारण पटरी धंसना बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि मालगाड़ी फतुहा की ओर जा रही थी। उसी दौरान एकाएक तेज आवाज हुई। जिससे उनलोगों का ध्यान ट्रेन की ओर गया। ट्रेन की नौ बोगियां पटरी से उतरकर पलट गई। इसे बावजूद कुछ बॉगियों के साथ इंजन आगे बढ़ता जा रहा था। कुछ आगे जाने पर चालक ने इंजन में ब्रेक लगाया। झारखंड से कोयला लोडकर मालगाड़ी दनियावां की ओर जा रही थी।

बताया जा रहा है की घटना के बाद कोई भी रेल अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं। रेल खंड पर यातायात बाधित हो गई है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मौके पर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News