पुष्पा फिल्म के स्टाइल में शराब लेकर बिहार पहुंच रहे थे 5 कारोबारी जंगल में पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

पुष्पा फिल्म के स्टाइल में शराब लेकर बिहार पहुंच रहे थे 5 कारोबारी जंगल में पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

NAWADA : बिहार में शराबबंदी के बावजूद नवादा में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. नवादा के जंगलों एवं नदियों में शराब की बड़ी खेप निर्माण एवं बिक्री किया जा रहा है. हालांकि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए शराब माफियाओं के खिलाफ नवादा पुलिस की कार्रवाई लगातार कर है. इसी क्रम में नवादा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुष्पा फिल्म की स्टाइल में शराब को लेकर झारखंड से बिहार में प्रवेश कर रहे हैं। पहले मोटरसाइकिल में चारों तरफ से बोरे तो बांध दिए और आराम से जंगल के रास्ता से शराब लेकर आ रहे थे। 

पुलिस ने रजौली थाना क्षेत्र के क्षेत्र नावाडीह जंगल में छापेमारी कर 1000 लीटर देसी शराब के साथ 5 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है. साथ शराब कारोबारियों के 9 बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है. यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर रजौली डीएसपी विक्रम सिहाग के नेतृत्व में की गई है. उक्त कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर  रजौली डीएसपी विक्रम सिहाग के नेतृत्व में की गई. जिसमें थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि शराब माफिया जंगल के रास्ते झारखंड से देसी शराब लाकर रजौली के जंगल में रखता था और वहां से शराब का सप्लाई करता था। इसी क्रम में रजौली पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नावाडीह जंगल से शराब का तस्करी किया जा रहा है। फिलहाल सभी लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News