मोतिहारी : हथियार व चरस के साथ 50 हज़ार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

मोतिहारी : हथियार व चरस के साथ 50 हज़ार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

MOTIHARI : दर्जन भर हत्या, लूट व रंगदारी के आरोपी इनामी और कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के टक्निकल सेल ने कुख्यात अपराधी को दो अन्य अपराधियों के साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा  से गिरफ्तार किया है. कुख्यात राजन सहनी पर बंजरिया के मुखिया छबिला सिंह की हत्या का आरोप है, जिसने प्रखंड से लौट रहे मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दिय़ा था. 

मोतिहारी नगर से सटे रघुनाथपुर गांव निवासी कुख्यात राजन सहनी पर मुखिया हत्या कांड के अलावे दर्जन भर लोगों की हत्या का मामला नगर, छतौनी, रघुनाथपुर, तुरकौलिया आदि थानों में दर्ज है. जिसपर हाल ही में पुलिस महानिदेशक के आदेश पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इनाम घोषित होने के महज बाद एक सप्ताह के अन्दर मोतिहारी पुलिस के टेक्निकल सेल के निशानेदेही पर राजन सहनी को दो अपराधियों के साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो हथियार बरामद किया गया है. जिसमें एक नाइन एम एम पिस्टल शामिल है. हथियारों के साथ पुलिस ने सवा किलोग्राम चरस को उनके निशानेदेही पर उसके घर से बरामद किया है. एसपी नवीनचन्द्र झा ने बताया कि बंजरिया के मुखिया छबिला सिंह की हत्या करने के बाद इसने नगर में एक और हत्या किया था. लेकिन पुलिस की दबिश के बाद भाग निकला. जिसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. 

इसके साथ ही कृष्णा सहनी और सोनी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि एक दर्जन हत्या के अलावे लूट और रंगदारी के करीब 30 मामले नगर से सटे थानों में दर्ज है. इसकी निशानदेही पर इसके घर से ही दो हथियार और एक किलो दो सौ ग्राम चरस को बरामद किया गया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News