500 रुपये नहीं दिये तो मार दी गोली, मृतक की मां का रो-रो कर बुरा हाल

500 रुपये नहीं दिये तो मार दी गोली, मृतक की मां का रो-रो कर बुरा हाल

डेस्क... इंसान की कीमत आज पैसे के सामने कुछ नहीं है ये हम नहीं कह रहे ये खबर कह रही है उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से है जहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महज 500 रुपये के लिए मकान मालिक ने किरायेदार की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक की मां का रो-रो का बुरा हाल है. 

आप को बता दें घटना थाना बेवर इलाके की है. जहां महज 500 रुपये के लेन देन को लेकर हुए विवाद में किरायेदार श्याम पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस का कहना है कि मकान मालिक हरि दीक्षित ने घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.आनन-फानन में पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

सूचना पर क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर, सीओ (प्रशिक्षु) आशुतोष समेत भारी तादाद में पुलिसवाले मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक की मां से घटना को लेकर जानकारी जुटाई. पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजने की बात कह रही है. सीओ अमर बहादुर सिंह का कहना है कि बेवर के नवीन गल्ला मंडी में एक सूचना आई कि एक आदमी को गोली मार दी गई है. इस सूचना पर बेवर पुलिस मौके पहुंची तो उन्होंने देखा कि श्याम पांडे नाम के एक व्यक्ति के सीने में गोली लगी हुई है और उनको तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया. जांच में पाया गया है कि श्याम पांडे किराये पर रहते थे. मकान मालिक से किराये के लिए झगड़ा हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है फ़िलहाल आरोपी फरार है. 

Find Us on Facebook

Trending News