BIHAR NEWS : 55 साल के अधेड़ को 21 साल की युवती से हुई मोहब्बत, मांग में सिंदूर भरकर खाई साथ जीने मरने की कसमें

BIHAR NEWS : 55 साल के अधेड़ को 21 साल की युवती से हुई मोहब्बत, मांग में सिंदूर भरकर खाई साथ जीने मरने की कसमें

NALANDA : कहते हैं की जोडियाँ ऊपर से बनकर आती है। किसकी शादी किससे होगी। यह कहना मुश्किल हैं। इसी कड़ी में नालंदा रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार को एक बेमेल जोड़े ने शादी रचा ली। शादी देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। दूल्हा 55 व दुल्हन 21 वर्ष की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि ट्रेन से उतकर एक युवती मंदिर के पिंडी के समीप पहुंची। जहां एक अधेड़ आया। अधेड़ ने युवती की मांग में सिंदूर डाल उससे शादी रचा ली। शादी के बाद दोनों बिना कुछ बताए चले गए। बेमेल जोड़े की शादी का वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने उसे इलाके में वायरल कर दिया है। हालाँकि दोनों कहाँ के रहनेवाले थे। इसका पता नहीं चल पाया है।


वहीँ नवादा में एक करोड़पति नाबालिग से सब्जी बेचने वाले एक युवक को प्यार हो गया और 6 साल के बाद फरार हो गए। नाबालिग को गायब होने के बाद परिजन ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है, जिसका पुलिस ने एक बड़ा खुलासा भी कर दिया हैं। पुलिस के खुलासे के बाद परिजन के भी होश उड़ गए।

बताया जाता है कि शेखपुरा के रहने वाले  युवक नवादा में सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था। उसी दौरान नवादा नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला के रहने वाली लड़की से धीरे-धीरे संपर्क में आया। दोनों में काफी गहरा प्यार होने लगा। अंत में नाबालिग के साथ युवक ने नवादा से फरार हो गए और सीधा शेखपुरा चले गए और दोनों ने शेखपुरा में विवाह भी रचा लिए थे। इसकी भनक परिजन व पुलिस को भी नहीं लगी थी। क्योंकि परिजन के द्वारा अज्ञात के विरुद्ध ही एफआईआर दर्ज कराया गया था। 

पुलिस के अनुसंधान में यह सामने आया कि नाबालिग किशोरी को कोई लड़का लेकर फरार हुआ है। जांच के दौरान युवक का नाम सामने आया पुलिस ने युवक को शेखपुरा से गिरफ्तार किया तो युवक ने पूरा खुलासा कर दिया। जिसके बाद नाबालिग किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News