बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में मधुमक्खी के हमले से 6 लोग जख्मी, इलाज के दौरान एक की हुई मौत

शेखपुरा में मधुमक्खी के हमले से 6 लोग जख्मी, इलाज के दौरान एक की हुई मौत

SHEKHPURA : शेखपुरा में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहली घटना शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत कबीरपुर गांव के बधार की है। जहाँ एक लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। स्थानीय लोगों द्वारा शव होने की सूचना स्थानीय शेखोपुर सराय थाना को दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक की पहचान सीमावर्ती नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव निवासी चंदू मांझी के रूप में की गई। मृतक स्थानीय डांस प्रोग्राम में काम करता था और पिछले 4 दिनों से किसी काम के नाम से घर से बाहर निकला था। जिसकी लाश बुधवार की सुबह बधार में उसका शव मिला। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजन को घटना की सूचना दिया। घटना की सूचना पाते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

दूसरी घटना अरियरी थाना क्षेत्र के कैमरा गांव का है। जहां मधुमक्खी के झुंड के हमले से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि 6 लोग मधुमक्खी के हमले से जख्मी हो गए। जबकि 60 वर्षीय राजेश्वर सिंह खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान मधुमक्खी के झुंड ने हमला कर दिया और मधुमक्खी काटने से राजेश्वर सिंह की हालत बिगड़ गई। परिवार वालों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए घायल को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। परिवार वाले शव को अंतिम संस्कार को लेकर अपने साथ गांव ले चले गए।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News