सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से 7.50 लाख की लूट, अपराधियों ने गोली भी मार दी

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से 7.50 लाख की लूट, अपराधियों ने गोली भी मार दी

सीतामढ़ी. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है। इस बीच छह अपराधियों ने परिहार थाना क्षेत्र के परसा चौक से पहले सीएसपी संचालक से 7 लाख 50 हजार रुपये लूट लिये। इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने जाते जाते सीएसपी संचालक को गोली भी मार दी। सीएसपी संचालक के द्वारा अपराधियों का पीछा किया गया, लेकिन गोली लगने के बाद गिर जाने के कारण अपराधी भागने में सफल रहे।

गोलीबारी की आवाज सुनते ही ग्रामीणों ने अपराधियों को खदेड़ा। ग्रामीणों ने करीब एक किलोमीटर तक अपराधी का पीछा किया। इस दौरान ग्रामीणों ने अपराधियों से पिस्टल बरामद की। हालांकि अपराधी भागने में कामयाब रहे। सीएसपी संचालक ने बताया कि परसा चौक से 6 लोग दो बाइक पर सवार होकर उनके पीछे चल रहे थे, लेकिन उन्हें आभास नहीं हुआ कि यह अपराधी है।

घायल सीएसपी संचालक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है। घायल की पहचान परिहार थाना क्षेत्र के खेरबा बिशनपुर गांव निवासी दुखा राय के पुत्र अरविंद कुमार यादव के रूप में की गई है। सीएसपी संचालक ने बताया कि वह बिशनपुर से पैसा लेकर एसबीआई बैंक में जमा करने जा रहा है। इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर परिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी ही।

Find Us on Facebook

Trending News