बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराष्ट्र के नंबर प्लेट वाले ट्रक में भरकर मंगाई गई 710 कार्टन विदेशी शराब किया जब्त, पुलिस को देख भागा शराब कारोबारी

महाराष्ट्र के नंबर प्लेट वाले ट्रक में भरकर मंगाई गई 710 कार्टन विदेशी शराब किया जब्त, पुलिस को देख भागा शराब कारोबारी

HAJIPUR : जिले के महुआ थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए थाना क्षेत्र के हरपुर बेलवा पेट्रोल पंप के पास से 14 चक्का ट्रक पर  लदे 710 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। वहीं पुलिस को आते देख मौके से कारोबारी फरार होने में सफल रहे।  

मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महाराष्ट्र नंबर ट्रैक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब लाया जा रहा है। सूचना के बाद महुआ थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे छापेमारी करने लगे छापेमारी के दौरान थाना क्षेत्र के हरपुर बेलवा पेट्रोल पंप के पास खड़े महाराष्ट्र नंबर 14 चक्का ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब मिला।

 इसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर अपने साथ थाने ले आई वही मौके से कारोबारी फरार होने में सफल रहे पुलिस कारोबारी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी अभियान चला रही है। 

क्या कहते हैं महुआ थाना अध्यक्ष

इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया गुप्त सूचना मिली थी की ट्रक पर रखकर भारी मात्रा में विदेशी शराब लाया जा रहा है इसके बाद हम लोगों ने छापेमारी की तो महाराष्ट्र नंबर ट्रैक पर रखें 710 विदेशी शराब कार्टन को बरामद किया गया है मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News