पटना के "किंग्स ऑफ कालिया " ग्रुप के सात सदस्य गिरफ्तार, यूट्यूब पर 'हत्या के लिए करें संपर्क' का लगाते थे स्टेट्स...

पटना के "किंग्स ऑफ कालिया " ग्रुप के सात सदस्य गिरफ्तार, यूट्यूब पर 'हत्या के लिए करें संपर्क' का लगाते थे स्टेट्स...

PATNA : पटना के दानापुर पुलिस ने बुधवार की देर रात "किंग्स ऑफ़ कालिया" व्हाट्सएप ग्रुप के सात सदस्यों को धर दबोचा है। पुलिस का यह मानना है कि यूट्यूब पर यह सभी" हत्या के लिए संपर्क " करने का स्टेटस लगाकर लोगों को अपनी ओर आकृष्ट करते थे। पुलिस का दावा है कि यह सभी अपराधी किसी बड़ी अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उनके पास से देसी कट्टा, गोली, मोबाइल और मोटरसाइकिल भी जप्त किया है।


घटना की जानकारी देते हुए दानापुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिनव घीमन ने बताया कि बुधवार की देर रात उन्हें सूचना मिली की "किंग्स ऑफ़ कालिया" व्हाट्सएप ग्रुप के आधा दर्जन से अधिक सदस्य किसी बड़ी अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने इस मामले को दानापुर पुलिस पदाधिकारी से संपर्क कर एक टीम का गठन किया और सभी लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। 

सूचना मिलते ही दानापुर थाना प्रभारी भारी बल के साथ दानापुर के सहकारी बैंक के नजदीक पहुंचे। जहां अपराधियों को घेरकर पुलिस ने 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दानापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सनी कुमार, सोनू कुमार, नितीश कुमार, दीपू कुमार और रितिक कुमार की उम्र लगभग 19 वर्ष है। यह सभी दानापुर के दाउदपुर के आसपास के निवासी हैं, जबकि आदित्य एवं मोहित की उम्र 20 वर्ष एवं 21 वर्ष के आसपास है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 2 गोली, ₹12000 नगद के मोबाइल और एक मोटरसाइकिल किए गए हैं। यह सभी अपराधी लोगों से संपर्क कर किसी घटना के लिए सुपारी लिया करते थे। अब पुलिस इन लोगों से यह पता लगाने में जुटी है कि अब तक इन्होंने अपराध की कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News