बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केले का पत्ता लेने बागीचे में गई 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला दबाकर मार डाला, ग्रामीणों में आक्रोश

केले का पत्ता लेने बागीचे में गई 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला दबाकर मार डाला, ग्रामीणों में आक्रोश

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर बेंखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है जहां अपराधियों ने एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर शव को केले के बगीचा में फेंक दिया। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है।मृत मासूम बच्ची की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले अरुण महतो की 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई है।

 परिजनों ने बताया कि मासूम बच्ची अपने ननिहाल राजोरा में थी। और आज सवेरे केला के पत्ता काटने के लिए केला के बागान गई थी। काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी। जब घर वालों ने खोजबीन किया तो कोई आता पता नहीं चल सका। फिर बाद में दोबारा खोजने के लिए मासूम बच्ची को गई तो मृत अवस्था में केले के बागान में मिला। उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची को निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची के चेहरे पर खून का दाग है और गले में भी दमने का निशान है। उन्होंने यह भी बताया है कि मासूम बच्ची के साथ पहले गलत किया उसके बाद उसकी निर्मल तरीके से गला दबाकर हत्या कर। 

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। हालांकि मौके पर पुलिस पहुंचकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मासूम बच्ची का कपड़ा भी बरामद किया है।

Suggested News