धनबाद में 91 लाख रूपये के साथ चार लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम

धनबाद में 91 लाख रूपये के साथ चार लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम

DHANBAD : कोयलांचल में बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने 91 लाख से अधिक रुपए के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की चारों लोग सड़क मार्ग से बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रहे थे. पकड़े गए लोगों के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. धनबाद पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

बताते चलें की कुछ की दिनों में बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसके मद्देनजर यह कार्रवाई पटना आयकर विभाग की सूचना पर की गयी है. इस मुद्दे पर फिलहाल ना हीं आयकर विभाग के अधिकारी और न हीं धनबाद पुलिस कुछ कह रही हैं. सभी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

इस सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पटना आयकर विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि गया से कुछ लोग रुपए की बड़ी खेप के साथ पश्चिम बंगाल जा रहे हैं. इसके बाद आयकर विभाग ने धनबाद पुलिस को सूचना दी. आयकर विभाग की सूचना पर बरवाअड्डा थाना ने जीटी रोड किसान चौक पर वाहनों की जांच अभियान शुरू की. 

इसी क्रम में एक लग्जरी कार से 91 लाख 5 हजार से अधिक रुपए बरामद किए गए. कार पर सवार चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है. पूरे मामले की जानकारी आयकर विभाग को भी दे दी गई है. इस मामले में धनबाद पुलिस और आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी हुई है.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News