पगड़ी रस्म में गए 48 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, गांव के ही लोगों पर लगा आरोप

पगड़ी रस्म में गए 48 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, गांव के ही लोगों पर लगा आरोप

BETTIAAH : मझौलिया थाना क्षेत्र मे कल शाम धोकराहा पंचायत के वार्ड नं 3 में दिनेश्वर यादव उर्फ  टेडु यादव 48 वर्ष की पीटपीट कर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया  है।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है।इस घटना से गांव में तनाव व्याप्त है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दिनेश्वर यादव अपने घर से आधा किलोमीटर से भी कम दूरी पर एक पगड़ी रस्म में गये थे।वहां जरनेटर का लाइट काटकर  रामानन्द शर्मा , शत्रुध्न शर्मा,  अवधेश शर्मा,बादल शर्मा आदि ने इन्हें पकड़कर रॉड से मारकर अधमरा कर दिया।सूचना पर पहुंचे मृतक के बड़े पुत्र सुजीत कुमार ने अपने पिता को आनन फानन में बेतिया जीएमसीएच लाया।

जहाँ चिकित्सकों ने  मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौप दिया ।इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों में शोक की लहर है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है जिसमें पांच व्यक्तियों को आरोपित किया गया है।

इधर  आरोपी घर छोड़कर फरार बताए जाते है। मृतक को दो बेटा व दो बेटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरा को जप्त कर उसके आधार पर अनुसंधान शुरू कर दी है। बताते चलें कि मृतक के पुत्र सुमित कुमार द्वारा गांव के ही पांच व्यक्तियों को आरोपित करते हुए आवेदन दिया गया है। फिलहाल, हत्या की घटना के बाद पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News