शादी समारोह में पहुंचने से पहले हो गया बड़ा हादसा, SUV के ऊपर चढ़ गई ट्रक, एक ही परिवार को आठ सदस्यों की हुई मौत

शादी समारोह में पहुंचने से पहले हो गया बड़ा हादसा, SUV के ऊपर चढ़ गई ट्रक, एक ही परिवार को आठ सदस्यों की हुई मौत

DESK : राजस्थान के बाड़मेर जिले में बीती रात बड़ा हादसा हो गया है। यहां एसयूवी कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के आठ सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरनेवालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

 घटना गुडामालानी रामजी का गोल मेगा हाईवे की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह हादसा गुड़ामालानी थाने के बाटा फांटे के पास हुआ है। यह सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कांधी के ढाणी गुड़़ामालानी जा रहे थे। इसी दौरान रामजी की गोल से गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फांटे के पास कार और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से पिचक गई। पुलिस के अनुसार सेडिया (जालोर) निवासी एक परिवार के 9 सदस्य कार में सवार थे। इस हादसे में  6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि, अन्य चार घायलों को जब नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो वहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। 


शादी की जगह से आठ किमी दूर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, जिस जगह पर कार सवार लोगों को शादी में शामिल होना था उस जगह से करीब 8 किलोमीटर पहले यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक, एसयूवी के ऊपर चढ़ गया था। कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से इसमें फंसे लोगों को निकालने में भी परेशानी हो रही थी। हादसे के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई।

इस हादसे में पूनमाराम (45) पुत्र ढीमाराम, प्रकाश (28) पुत्र पेमाराम, मनीष (12) पुत्र पूनमाराम, प्रिंस (5) पुत्र मांगीलाल, भागीरथराम (38) पुत्र पोकराराम और पूनमाराम (48) पुत्र भगवानाराम निवासी खारा जालोर समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मांगीलाल (35) पुत्र नैनाराम और बुद्धराम (40) पुत्र कानाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, प्रकाश (20) पुत्र हरजीराम विश्नोई गंभीर घायल है, जिसका सांचौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही बाड़मेर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतकों के शवों को गुडामालानी के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जो लोग शादी में शहनाई की धुनों पर थिरकने जा रहे थे उनके परिजनों के घरों अब चीत्कार की गूंजें सुनाई दे रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News