ओसामा शहाब को फंसाने के लिए रची जा रही है बड़ी साजिश, हम ने सीधे-सीधे तेजस्वी यादव पर लगा दिए आरोप

ओसामा शहाब को फंसाने के लिए रची जा रही है बड़ी साजिश, हम ने सीधे-सीधे तेजस्वी यादव पर लगा दिए आरोप

PATNA : दो दिन पहले सीवान में जिस तरह से विधान परिषद चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान पर एके-47 से हमला किया गया। मामले में जिस तरह से प्रत्याशी की तरफ से दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। उसके बाद अब  बिहार की राजनीति गरमा गई है। बिहार एनडीए में सहयोगी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने इस मामले में सीधे सीधे बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को घसीट लिया है।

हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस पूरे मामले में ओसामा शहाब को झूठे आरोप में फंसाने का  आरोप लगाया है। दानिश रिजवान ने कहा कि सिवान गोलीकांड की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री इस पूरे मामले की गहराई से जांच कराएं।


ओसामा से डरे हुए हैं तेजस्वी

दानिश रिजवान ने कहा कि जिस तरह से ओसामा को उस इलाके में लोकप्रियता मिल रही थी, उससे सबसे ज्यादा डर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी और राजद के नेताओं को लग रहा है। उन्हें लग रहा है कि अगर युवा ओसामा को लोकप्रियता ऐसी ही बढ़ती रही तो उससे तेजस्वी यादव को नुकसान उठाना पड़ सकता है, उनकी राजनीतिक जमीन खिसक जाएगी। इसलिए अपनी राजनीतिक वजूद को बचाने के लिए नेता प्रतिपक्ष ने एक साजिश के तहत ओसामा शहाब के नाम को घसीटा गया है। 

दानिश रिजवान ने बताया कि यह सभी जानते हैं कि घटना के कई दिन पहले से ही ओसामा भारत से बाहर हैं, ऐसे में उन्हें झूठे आरोप का साजिश सामने आ गई है। ऐसे में इस पूरे मामले की जांच होनी जरुरी है।

Find Us on Facebook

Trending News