बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटर परीक्षा में बड़ा गड़बड़झाला, भाई की जगह खुद परीक्षा देने पहुंच गया था युवक, इस गलती के कारण पकड़ाया

इंटर परीक्षा में बड़ा गड़बड़झाला, भाई की जगह खुद परीक्षा देने पहुंच गया था युवक, इस गलती के कारण पकड़ाया

NAWADA : नवादा में इंटरमीडिएट की परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले पर प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। सोमवार को देखने को मिला कि एक केंद्र पर मुन्ना भाई को दूसरे के बदल परीक्षा बैठकर देने के आरोप में दूसरे पाली में पकड़ा गया है। 

 बता दें कि नवादा नगर के एसकेएम कॉलेज में दूसरे के बदल बैठकर परीक्षा देने वाले एक मुन्ना भाई को पकड़ा गया है। वही कॉलेज के केंद्र अधीक्षक श्याम सुंदर वर्मा ने बताया है कि रजौली के रहने वाले रामप्रसाद का पुत्र अजय कुमार नाम का एक युवक परीक्षा केंद्र में बैठकर परीक्षा दे रहा था। जिसे पकड़ा गया एडमिट कार्ड कि जब मिलान की गई तो युवक मुन्ना भाई के रूप में साबित हुआ। जिसके बाद युवक के विरुद्ध थाना में लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। जहां छात्र की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

बताया गया कि हिसुआ के रहने वाले रामदेव यादव का पुत्र दिलीप कुमार के बदले छात्र परीक्षा दे रहा था।   गिरफ्तार छात्र ने बताया है कि अपने मौसेरे भाई के बदले वह परीक्षा हॉल में बैठकर इंटरमीडिएट का परीक्षा दे रहा था।

इस दौरान 3 लोगों को परीक्षा केंद्र से निष्कासित भी किया गया है। प्रशासन के द्वारा सभी केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। लेकिन इस सुरक्षा व्यवस्था में भी पकड़े गए युवक ने अपना रास्ता निकाल लिया और परीक्षा केंद्र पर बैठ कर आराम से परीक्षा दे रहा था। वरीय अधिकारी को जब जानकारी हुई तो छात्र की एडमिट कार्ड कि पहले तो मिलान किया गया जिसके बाद छात्र की गिरफ्तारी की गई है। 

Suggested News