बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गयाजी धाम से पिंडदान करके वापस लौट रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकराई, एक महिला यात्री की मौत, 9 की हालत नाजुक

गयाजी धाम से पिंडदान करके वापस लौट रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकराई, एक महिला यात्री की मौत, 9 की हालत नाजुक

KAIMUR : गया के विष्णुपद मंदिर से अपने पितरों का पिंडदान कर वापस लौट रहे तीर्थयात्रियों की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ इस हादसे में नौ लोगों गंभीर रूप से चोटिल हो गए। जिन्हें आनन फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह बर्बाद हो गया है।

बस चालक को आ गई नींद

हादसे की यह घटना कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित महमूदगंज के पास घटी है। बस में 60 से 65 तीर्थयात्री सवार थे. बस चालक को नींद आने के कारण उसने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वहां लोगों की चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान 1 महिला की मौत हो गई जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस के बस के परखच्चे उड़ गए।

सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए दुर्गावती पीएचसी और मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया, मृत महिला के पहचान यूपी के बदायूं जिले के हरपाल सिंह की 65 वर्षीय पत्नी रामेश्वरी देवी बताई जा रही है। इस संबंध में घायलों  ने बताया कि हम सभी यूपी के बदायूं जिले के रहने वाले हैं। गया से पिंडदान कर वापस लौट रहे थे।

Suggested News