अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिसकर्मियों से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, हादसे के बाद खूब हुआ बवाल

अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिसकर्मियों से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, हादसे के बाद खूब हुआ बवाल

CHHAPRA : खबर सारण जिले के रिविलगंज प्रखंड से जुड़ी है, जहां बीते मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया, जब अमित शाह के कार्यक्रम के बाद सिताब दियारा से लौटने के दौरान पुलिस बस और बाइक की टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया के समीप छपरा-सीवान नेशनल हाईवे की है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिताब दियारा की तरफ से आ रही पुलिस वाहन और छपरा के तरफ से आ रहे बाइक सवार के बीच टक्कर हो गयी और बाइक सवार बस के चक्के में फंस गये. जिसके बाद कुछ दूरी तक घसीटते हुए बाइक गयी तथा फंसने के कारण वाहन में आग लग गयी। इस सड़क दुर्घटना के बाद सभी पुलिस कर्मियों ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचायी। बस में 60 के करीब पुलिसकर्मी सवार थे।

सड़क हादसे में मृत लोगों में कोपा थाना क्षेत्र के सम्होता गांव निवासी कुंदन मांझी, संजय मांझी तथा मगाईडीह के किशोर मांझी शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही रिविलगंज, कोपा, दाउदपुर, मांझी, एकमा के अलावा कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। तीनों मृतक मजदूर थे और मजदूरी करके अपने घर लौट रहे थे, तभी देवरिया के पास यह घटना हुई

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. ग्रामीण डीएम तथा एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस समझा बुझा कर सड़क जाम हटाने में कामयाब हुई।

Find Us on Facebook

Trending News