रांची-पटना बस में मिला शराब का जखीरा, उत्पाद विभाग ने जब्त करते हुए खलासी सहित तीन को किया गिरफ्तार

रांची-पटना बस में मिला शराब का जखीरा, उत्पाद विभाग ने जब्त करते हुए खलासी सहित तीन को किया गिरफ्तार

पटना. बड़ी खबर पटना से आ रही है. पटना के संपतचक बाईपास पर उत्पाद विभाग की टीम ने बस में 14 पेटी ले जायी जा रही शराब को जब्त किया है. साथ ही विभाग की टीम ने इस दौरान बस के खलासी और दो शराब तस्कार को भी गिरफ्तार कर लिया है. शराब की बाजार कीमत लाखों रुपये बतायी जा रही है. वहीं इस दौरान बस के चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया है. यह बस रांची से पटना आ रही थी, जिसका नाम आदिशक्ति ट्रैवल्स है.

बुधवार को पटना में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि रांची से पटना आ रही आदिशक्ति नाम की बस में शराब लायी जा रही है. इस पर विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए बस की तलाशी ली. इस दौरान आदिशक्ति ट्रैवल्स में14 पेटी शराब मिली. इस उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब जब्त कर ली. वहीं विभाग ने इस दौरान बस के खलासी और दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि विभाग ने यह कार्रवाई संपतचक बाईपास पर की है.

बता दें कि शराब कारोबार पर रोक लगाने के लिए बिहार में पुलिस-प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन फिर भी शराब के अवैध कारोबार पर लगाम नहीं लग रहा है. इस बीच पटना में उत्पाद विभाग की टीम ने रांची से पटना आ रही बस में भारी मात्रा में शाराब को जब्त किया. बता दें कि दूसरे राज्यों से बिहार में लगातार शराब का परिवहन हो रहा है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News