शराब से भरी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, कुछ ही देर में दारू लूटने के लिए लग गई होड़

शराब से भरी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, कुछ ही देर में दारू लूटने के लिए लग गई होड़

BETIAAH कहते हैं कि मुफ्त में मिलनेवाली चीज कोई भी नहीं छोड़ना चाहता है। फिर बात जब शराब से भरी बोतलों की हो तो कोई भी यह मौका नहीं गंवाना नहीं चाहता है। बेतिया जिले में ऐसी ही एक घटना सामने आयी है। यहां शराब से भरी एक एसयूवी कार अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गई। इस दौरान जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी मिली कि गाड़ी में शराब की बोतलें रखी हुई है, उसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई और कुछ ही देर में सारी बोतलें गायब हो गई। पीछे सिर्फ शराब की टूटी हुई बोतलें ही गाड़ी में रह गई। 

शराब से भरे कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का यह मामला चौतरवा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां के रतवल मलंग बाबा मोड के समीप कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान कार ने झोपड़ी को भी पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार संचालक पकड़े जाने के डर से फरार हो गए। वहीं गाड़ी में रखे हुए शराब की बोतलों को लोगों ने लूट लिया। 

आखिर कैसे पार हुई चार चेक पोस्ट

जिस तरह यह घटना हुई है, वह कई सवाल भी पीछे छोड़ रही है।  बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है प्रसाशन भी अलर्ट मोड़ पर है लेकिन बाँसी चेक पोस्ट, धनहा, नदी थाना, तथा चौतरवा रोहुआ नाला चेक पोस्ट शराब लेकर कार कैसे पार हो गया। यदि कार दुर्घटना ग्रस्त नही होती तो कैसे पता चलता कि शराब का खेल प्रसाशन की मेल से धंधा जोरो पर चल रहा है। इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News